काशी में तूफान, मोदी के खिलाफ अब मैदान में डॉन !

- आप और कांग्रेस के मुस्लिम समीकरणों पर लगेगी सेंध
- काशी में मोदी के खिलाफ मजबूत दावेदार खड़ा करेगी कांग्रेस ~ सोनिया

कौमी एकता दल के विधायक मुख्तार अंसारी ने घोसी के साथ वाराणसी लोकसभा सीट से भी चुनाव लड़ने का एलान किया है।
उन्होंने कहा कि दोनों सीटों से भाजपा की जमानत जब्त हो जाएगी। मुख्तार अंसारी बुधवार को जिला न्यायालय में अपने विरुद्ध चल रहे मुकदमों की पेशी पर आए थे।
वह इस समय आगरा जेल में बंद हैं। उन्होंने कहा कि मैं विकास तथा सद्भाव के मुद्दे पर एकता मंच के बैनर तले चुनाव लड़ूंगा।


मोदी की हवा सिर्फ मीडिया में : मुख्तार अंसारी बुधवार को कचहरी परिसर में पत्रकारों से बात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की वैसी हवा नहीं है जैसी मीडिया दिखाई दे रही है।
उन्होंने दावा किया कि दोनों सीटों पर भाजपा प्रत्याशियों की जमानत जब्त करवा देंगे। मुख्तार अंसारी ने कहा कि चुनाव चाहे विधानसभा का हो या लोकसभा का, मेरा मुद्दा विकास और भाईचारा ही होता है।
यही वजह है मऊ की जनता मुझे चार बार से चुनती आ रही है। मुख्तार अंसारी ने 2009 के लोकसभा चुनाव में वाराणसी से भाजपा उम्मीदवार मुरली मनोहर जोशी को कड़ी टक्कर दी थी।

सोनिया ने मोदी पर तोड़ी चुप्पी : कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भी मोदी और काशी पर चुप्पी तोड़ दी है। सोनिया ने कहा है कि कांग्रेस वाराणसी काशी में मोदी के खिलाफ निश्चित तौर पर मजबूत दावेदार खड़ा करेगी।
सोनिया ने लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस का घोषणापत्र जारी करते हुए कहा कि कांग्रेस मोदी को जरूर कड़ी चुनौती देगी।
पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने भी कहा कि मोदी एक खास किस्म की विचारधारा के हैं, जो एक-दूसरे को लड़ाने की है।
राहुल ने कहा कि यह विचारधारा देश को नुकसान पहुंचाने वाली है। उन्होंने कहा कि इससे हर कांग्रेसी लड़ेगा और उसे हराएगा भी।

केजरीवाल से भी घिरे हैं मोदी :
अर‌विंद केजरीवाल ने अपनी रैली में नरेंद्र मोदी, भाजपा और कांग्रेस को कोसने के बाद आखिरकार बनारस से लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया।
केजरीवाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी की लड़ाई भ्रष्टाचार के खिलाफ है। कांग्रेस और या भाजपा, नरेंद्र मोदी हों या राहुल गांधी ये सब मुकेश अंबानी के हाथों में खेलने वाले लोग हैं।
उन्होंने कहा, 'मैं भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी को चुनौती देता हूं कि वे बनारस आकर देश के सामने खड़े तमाम मुद्दों पर बहस करें। और अगर वे बहस करने के लिए नहीं आए तो देश समझ जाएगा कि दाल में कुछ काला है।
  • Digg
  • Del.icio.us
  • StumbleUpon
  • Reddit
  • RSS

0 comments:

Post a Comment

बनारस शिव से कभी मुक्त नही, जब से आये कैलाश न गये। बनारसी की मस्ती को लिखा नही जा सकता अनुभव होता है। अद्भूद है ये शहर जिन्दगी जीनेका तरीका कुछ ठहरा हुआ है पर सुख ठहराव में है द्रुतविलंबित में नही. मध्यम में है इसको जीनेवाला है यह नगर। नटराज यहां विश्वेश्वर के रुप में विराजते है इसलिये श्मशान पर भी मस्ती का आलम है। जनजन् शंकरवत् है। इस का अनुभव ही आनन्द है ये जान कर जीना बनारस का जीना है जीवन रस को बना के जीना है।
Copyright © 2014 बनारसी मस्ती के बनारस वाले Designed by बनारसी मस्ती के बनारस वाले
Converted to blogger by बनारसी राजू ;)
काल हर !! कष्ट हर !! दुख हर !! दरिद्र हर !! हर हर महादेव !! ॐ नमः शिवाय.. वाह बनारस वाह !!