काशी के काल भैरव मंदिर में प्रिटी जिंटा ने किया विशेष अनुष्ठान, देखें तस्वीरें


वाराणसी. किंग्स एलेवन पंजाब की मालकिन और फिल्म अभिनेत्री प्रिटी जिंटा अपनी टीम की जीत के लिए दर्शन करने कालभैरव मंदिर पहुंचीं। बीस मिनट से ऊपर अनुष्ठान करने के बाद वह मंदिर से बाहर आईं। उन्होंने बाबा कालभैरव से प्रार्थना किया कि इस बार उनकी टीम को जीत मिले। उन्होंने शरारती अंदाज में कहा आईपीएल में टीम की जीत के लिए भगवान को मक्खन लगाने आई हूं। 
बताते चलें कि आईपीएल के इस सीजन में किंग्स एलेवन पंजाब अभी तक अपने सभी पांच मैचों को जीतकर नंबर वन की पोजिशन पर है।

इस दौरान उन्होंने banarsimasti.blogspot.com खास बातचीत की। उन्होंने कहा कि उनकी टीम इस समय बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है। सारे प्लेयर अपना परफॉर्मेंस अच्छी तरह से दे रहे हैं। भगवान के दरबार में इसलिए आई हूं, ताकि ये परफॉर्मेंस फाइनल जीत तक बरकरार रहे। भगवान, हमारी टीम के खिलाड़ियों को मजबूती प्रदान करे। टीम की फील्डिंग, बैटिंग, बॉलिंग सबकुछ इसी तरह उम्दा बना रहे।

सहवाग हैं फेवरेट खिलाड़ी
 


उन्होंने कहा कि टीम का हर खिलाड़ी बेहतरीन है। मैक्सवेल, डेविड मिलर सभी शानदार खेल रहे हैं, लेकिन सहवाग उनके सबसे पसंदीदा खिलाड़ी हैं। उन्होंने कहा कि सहवाग जब मैदान में खेलते हैं, तो दबाव 100 फीसदी दूसरी टीम पर रहता है। वह मैदान के चारों ओर शॉट लगाने में माहिर हैं। जब वह क्रीज पर होते हैं, स्कोर बोर्ड दौड़ता रहता है। सामने का बैट्समैन भी रन मशीन बन जाता है।

आगे जानिए

नरेंद्र मोदी पर क्या बोलीं प्रिटी जिंटा...

कहा- मोदी को पीएम के रूप में देखना चाहती हूं
banarsimasti.blogspot.com से खास बातचीत में उन्होंने चार साल पहले दिए गए अपने उस बयान का समर्थन किया, जिसमें उन्होंने नरेंद्र मोदी को देश की जनता से पीएम बनाने की बात कही थी। प्रीति जिंटा ने कहा कि वह नरेंद्र मोदी की फैन हैं। देश की जनता उनको इस बार पीएम के रूप में देखना चाहती है। प्रीति जिंटा ने कहा यदि  विकास देखना है, तो गुजरात जाकर देखें।

आगे पढ़िए प्रीति ने कहा राजनीति में बच्चे हैं केजरीवाल...

केजरीवाल पर भी बोलीं प्रीति जिंटा


खास बातचीत में प्रीति जिंटा ने कहा कि केजरीवाल को अभी राजनीति सीखनी चाहिए। वह अभी राजनीति में बच्चे की तरह हैं। आम आदमी पार्टी ने जन्म लेते ही दौड़ लगाना शुरू कर दी, जबकि बच्चा जब जन्म लेता है, तो खड़ा होना सीखता है। फिर चलना सीखता है और बाद में दौड़ लगाता है।

उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने पहले दौड़ लगाई, फिर चलना सीखा और अब गिर रहे हैं। साथ ही आईपीएल की मालकिन प्रीति जिंटा ने कहा कि उनकी सादगी का कोई जबाब नहीं है। वह मेहनत बहुत करते हैं।

आगे देखिए वाराणसी पहुंची प्रीति जिंटा की खास तस्वीरें...







  • Digg
  • Del.icio.us
  • StumbleUpon
  • Reddit
  • RSS

0 comments:

Post a Comment

बनारस शिव से कभी मुक्त नही, जब से आये कैलाश न गये। बनारसी की मस्ती को लिखा नही जा सकता अनुभव होता है। अद्भूद है ये शहर जिन्दगी जीनेका तरीका कुछ ठहरा हुआ है पर सुख ठहराव में है द्रुतविलंबित में नही. मध्यम में है इसको जीनेवाला है यह नगर। नटराज यहां विश्वेश्वर के रुप में विराजते है इसलिये श्मशान पर भी मस्ती का आलम है। जनजन् शंकरवत् है। इस का अनुभव ही आनन्द है ये जान कर जीना बनारस का जीना है जीवन रस को बना के जीना है।
Copyright © 2014 बनारसी मस्ती के बनारस वाले Designed by बनारसी मस्ती के बनारस वाले
Converted to blogger by बनारसी राजू ;)
काल हर !! कष्ट हर !! दुख हर !! दरिद्र हर !! हर हर महादेव !! ॐ नमः शिवाय.. वाह बनारस वाह !!