दिग्विजय की शादी में सनी करें स्ट्रिप डांस, दूंगा एक करोड़', पढ़ें कौन बोला


मुंबई. ट्वीट्स को लेकर हमेशा विवादों में रहने वाले अभिनेता और पॉलिटिशियन कमाल राशिद खान यानी केआरके एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार उन्होंने एक्ट्रेस सनी लियोनी को निशाना बनाया है। सनी ने उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत की है। सनी ने केआरके पर ट्विटर पर उन्हें अपमानित करने का आरोप लगाया है। ख़बरों की मानें तो केआरके ने बीते दिनों एक ट्वीट में सनी लियोनी का स्ट्रिप शो कराने की इच्छा जताई थी और इसके लिए एक करोड़ रुपए अदा करने की बात कही थी। उन्होंने यह शो कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह और पत्रकार अमृता राय की शादी में कराने की इच्छा जताई थी।

क्या लिखा था ट्वीट में :

केआरके ने ट्वीट में लिखा था, "मैं दिग्विजय सिंह जी से निवेदन करता हूं कि वे अपनी शादी में सनी लियोनी का स्ट्रिप शो कराएं। इसके एवज में मैं कांग्रेस के पार्टी फंड में एक करोड़ रुपए जमा कराऊंगा।"

सनी लियोनी ने दर्ज कराया मुकदमा :

इस ट्वीट को देखने के बाद सनी के वकील रिजवान सिद्धिकी ने केआरके के खिलाफ ताजा मामला दर्ज कराया है। एक लीडिंग अखबार से बात करते हुए सिद्धिकी ने मामले का खुलासा किया। इस दौरान उन्होंने यह भी बताया कि पुलिस इस शिकायत को गंभीरता से नहीं ले रही है। उन्होंने कहा कि इतने गंभीर मुद्दे पर भी पुलिस ढीला रवैया अपना रही है। सिद्धिकी ने पुलिस को चेतवानी देते हुए कहा है कि यदि वह मामले को सुलझाने में असफल रहती है तो उसके खिलाफ भी शिकायत की जाएगी।


पहले भी दर्ज कराया जा चुका है मामला :

यह पहला मौक़ा नहीं है, जब सनी लियोनी ने केआरके के खिलाफ अपमानित करने का आरोप लगाया है। इससे पहले भी एक बार उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करा चुकी हैं। बात फरवरी 2013 की है, सनी ने साइबर क्राइम इन्वेस्टीगेशन सेल को शिकायत करते हुए बताया था कि केआरके सोशल साइट्स पर उनके खिलाफ अपशब्द इस्तेमाल कर उन्हें अपमानित कर रहे हैं। दरअसल , एक रेप केस के संदर्भ में सनी ने एक बयान दिया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि रेप अपराध नहीं है। सनी के इस बयान के बाद केआरके ने उनपर चुटकी लेते हुए ट्वीट किया था, "ये लो...सनी लियोनी कहती हैं, रेप एक अपराध नहीं है, यह तो सरप्राइज सेक्स है।" कमाल के इस ट्वीट के बाद सनी ने उनके खिलाफ शिकायत की थी।


सनी लियोनी को लिया था निशाने पर :

सनी लियोनी अक्सर कमाल खान के निशाने पर रही हैं। हाल ही में उनसे स्ट्रिप शो कराने की इच्छा जाहिर कर चुके केआरके  उनके साथ फिल्म करने की इच्छा जाहिर कर चुके हैं। उन्होंने ट्विटर पर यह इच्छा जाहिर की थी कि वे सनी के साथ देशद्रोही-2 बनाना चाहते हैं, जो 6डी में होगी। ऐसा क्यों? यह आप केआरके का वह ट्वीट पढ़कर खुद जान जाएंगे। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा था, "मैं सनी लियोनी के साथ देशद्रोही-2 बनाना चाहता हूं। यह फिल्म 6डी में होगी, ताकि लोग सनी की एक्टिंग आराम से देख सकें...या..या..या..ओह..या..कम ऑन बीप बीप बीप..."


धनुष को कह चुके जमादार :

साल 2013 में रिलीज हुई आनंद राय निर्देशित 'रांझणा' के रिव्यू वीडियो में कमाल ने आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। इस बार उनके निशाने पर थे साउथ स्टार धनुष। धनुष ने 'रांझणा' से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। इस फिल्म में उनके साथ सोनम कपूर ने अभिनय किया है। अपने रिव्यू में कमाल ने कहा था, "सर, मैं नहीं जानता कि आप यूपी के हैं या नहीं। लेकिन मैं यूपी का हूं। यूपी में आपको धनुष की शक्ल जैसे ***** और जमादार तो दिख जाएंगे, लेकिन उनके जैसा गंदा दिखने वाला एक भी ब्राह्मण नहीं मिलेगा।"


प्रियंका की वर्जिनिटी पर उठा चुके सवाल :

सितंबर 2013 में केआरके ने प्रियंका चोपड़ा को निशाने पर लेते हुए उनकी वर्जिनिटी पर सवाल उठाया था। उन्होंने ट्वीट करते हुए पूछा था, "मैं प्रियंका चोपड़ा जी मैडम जी से सिर्फ एक सवाल पूछना चाहता हूं, क्या वे भी राखी सावंत की तरह वर्जिन है।" इतना ही नहीं इस दौरान केआरके ने प्रियंका की फिल्म जंजीर का भी मजाक उड़ाया था। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा था कि बेचारी प्रियंका चिल्ला-चिल्लाकर कहती रहीं, पैसा फेंक तमाशा देख, लेकिन लोगों ने कहा, फ्री में भी दिखाओ तो भी नहीं देखना। इतना ही नहीं, कुछ दिनों बाद केआरके ने पिग्गी चोप्स को पनौती तक कह डाला था।


हुमा कुरैशी से की सेक्स की मांग :

कमाल आर खान ने उस वक्त तो हद ही कर दी, जब उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी से खुलेआम सेक्स की मांग की।उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा था, "मैं आपसे एक सवाल पूछना चाहता हूं, यदि आप बुरा न मानें तो। मैं आपके साथ सेक्स करना चाहता हूं...हाहाहाहा" उन्होंने आगे लिखा था, "सिर्फ हुमा कुरैशी और 'कहके लूंगा' डायलॉग्स की खातिर मैं दूसरी बाद गैंग्स ऑफ़ वासेपुर देख रहा हूं।"


महेश भट्ट और एकता पर साध चुके निशाना :

कमाल राशिद खान डायरेक्टर-प्रोड्यूसर महेश भट्ट और एकता कपूर को भी निशाने पर ले चुके हैं। एक बार उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा था, "यदि महेश भट्ट देश के राष्ट्रपति हों और एकता कपूर प्रधानमंत्री, तो वे हर सुबह सनी लियोनी जैसी 1000 पोर्न स्टार्स से रोज इंडिया गेट पर परेड करवाएं।"


  • Digg
  • Del.icio.us
  • StumbleUpon
  • Reddit
  • RSS

0 comments:

Post a Comment

बनारस शिव से कभी मुक्त नही, जब से आये कैलाश न गये। बनारसी की मस्ती को लिखा नही जा सकता अनुभव होता है। अद्भूद है ये शहर जिन्दगी जीनेका तरीका कुछ ठहरा हुआ है पर सुख ठहराव में है द्रुतविलंबित में नही. मध्यम में है इसको जीनेवाला है यह नगर। नटराज यहां विश्वेश्वर के रुप में विराजते है इसलिये श्मशान पर भी मस्ती का आलम है। जनजन् शंकरवत् है। इस का अनुभव ही आनन्द है ये जान कर जीना बनारस का जीना है जीवन रस को बना के जीना है।
Copyright © 2014 बनारसी मस्ती के बनारस वाले Designed by बनारसी मस्ती के बनारस वाले
Converted to blogger by बनारसी राजू ;)
काल हर !! कष्ट हर !! दुख हर !! दरिद्र हर !! हर हर महादेव !! ॐ नमः शिवाय.. वाह बनारस वाह !!