मोदी को टक्कर देंगी हाट सनी लियोन:

थामा कांग्रेस का हाथ ,वाराणसी से होंगी प्रत्याशी 

वाराणसी लोकसभा सीट पर पूरे देश की निगाहे लग गयी हैं। सम्भावित उम्मीदवारों में भाजपा से प्रधानमंत्री पद के प्रत्याशी नरेंद्र मोदी,आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल तथा बाहुबली मुख़्तार अंसारी को लेकर माहोल तो पहले से ही गर्म है कांग्रेस ने पोर्न और वालीवुड स्टार सनी लियोन को मैदान में उतार कर आग लगा दिया है। रविवार को पोर्न स्टार और वालीवुड फिल्मो में धूम मचा रही सनी लियोन कांग्रेस मुख्यालय पहुँची और पार्टी में शामिल हो गयी। पार्टी प्रवक्ता जनार्दन दिवेदी ने मीडिया से बताया के राहुल गांधी की सहमति के बाद पार्टी ने सनी लियोन को वाराणसी से चुनाव लड़ने का फैसला कर लिया है। सनी लियोन के दुनिया भर में चाहने वाले है वे भाजपा के नरेंद्र मोदी को वाराणसी में छका छका कर हराएंगी। काशी के लोग सभी को गले लगा लेते है तो कांग्रेस की प्रत्याशी को भी जरूर स्वीकार करेंगे।
अब बनारस पर दुनिया की निगाह लग गयी है ,सनी लियोन के आने से लड़ाई रोमांचक होगी। सनी लियोन १८ मार्च यानि होली के अगले दिन वाराणसी आएंगी। स्थानीय नेताओं ने पार्टी के निर्णय का स्वागत किया है। भाजपा के एक नेता ने चुटकी लेते हुवे कहा की लड़ाई मज़ेदार होगी। (होली है)


 BY

  • Digg
  • Del.icio.us
  • StumbleUpon
  • Reddit
  • RSS

0 comments:

Post a Comment

बनारस शिव से कभी मुक्त नही, जब से आये कैलाश न गये। बनारसी की मस्ती को लिखा नही जा सकता अनुभव होता है। अद्भूद है ये शहर जिन्दगी जीनेका तरीका कुछ ठहरा हुआ है पर सुख ठहराव में है द्रुतविलंबित में नही. मध्यम में है इसको जीनेवाला है यह नगर। नटराज यहां विश्वेश्वर के रुप में विराजते है इसलिये श्मशान पर भी मस्ती का आलम है। जनजन् शंकरवत् है। इस का अनुभव ही आनन्द है ये जान कर जीना बनारस का जीना है जीवन रस को बना के जीना है।
Copyright © 2014 बनारसी मस्ती के बनारस वाले Designed by बनारसी मस्ती के बनारस वाले
Converted to blogger by बनारसी राजू ;)
काल हर !! कष्ट हर !! दुख हर !! दरिद्र हर !! हर हर महादेव !! ॐ नमः शिवाय.. वाह बनारस वाह !!